HELPLINE : +91 135 2632136, 9837126136, 7351942020

जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

April 15 Monday, 2019 10:34
जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली: यूपी के रामपुर से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ 'खाकी अंडरवियर' वाले आपत्तिजनक बयान देने पर SP नेता आजम खान के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. आजम खान ने एक रैली में जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई भी दी. आजम खान ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है. रविवार को आजम खान ने जनसभा के दौरान कहा था. 

'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया... उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनका यह इशारा जयाप्रदा की ओर था. आजम खान ने कहा कि उन्होंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी साबित हो जाता हूं तो मैं लोकसभा चुनाव 2019 की उम्मीदवारी से अपना नाम वापस ले लूंगा और चुनाव नहीं लड़ूंगा. अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया है.

मैं जानता हूं कि मुझे क्या कहना चाहिए. अगर कोई साबित कर देता है कि मैंने कहीं, किसी का नाम लिया है, किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा. आजम खान ने एएनआई से कहा कि 'मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ है. जिसने कहा था- मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने उस दिन आजम खान को देखा होता तो गोली मार देता.' उसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा, 'लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि उसने आरएसएस के शॉर्ट्स पहने थे.'

जया प्रदा की इस आपत्तिजनक टिप्पणी पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने खान की टिप्पणी को ‘बेहद शर्मनाक' करार दिया और कहा कि महिला आयोग उन्हें एक कारण बताओ नोटिस भेज रहा है. खान की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये शर्मा ने ट्वीट किया कि एनसीडब्ल्यू चुनाव आयोग से यह भी अनुरोध करेगा कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोक दिया जाए. शर्मा ने यह प्रतिक्रिया एक अन्य व्यक्ति के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दी, जिसने सपा नेता का कथित वीडियो ट्वीट किया था. 


About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | ID Card Renewal | Downloads
loading...