HELPLINE : +91 135 2632136, 9837126136, 7351942020

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल दौरे पर, कार्यकर्ताओं की विशाल रैली को करेंगे संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल दौरे पर, कार्यकर्ताओं की विशाल रैली को करेंगे संबोधित

March 14 Thursday, 2019 11:38
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल दौरे पर, कार्यकर्ताओं की विशाल रैली को करेंगे संबोधित

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को केरल में पार्टी के प्रचार अभियान की औपचारिक शुरुआत करेंगे और इसके तहत 14 मार्च को कोझीकोड में कार्यकर्ताओं की एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख 14 मार्च को एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होंगे. उनके कार्यक्रम की शुरुआत त्रिशूर के त्रिप्रयार में ‘‘मछुआरों की संसद'' से होगी. बाद में गांधी हवाई मार्ग से कन्नूर जाएंगे जहां वह हवाई अड्डे पर युवा कांग्रेस नेता सुहैब के परिवार से मिलेंगे जिसकी कथित रूप से हत्या कर दी गई थी.

गांधी कासरगोड रवाना होंगे जहां वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं कृपेश और सरतलाल के परिवारों से मिलेंगे जिनकी हाल में कथित रूप से माकपा कार्यकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई थी. गांधी उसके बाद कोझीकोड रवाना हो जाएंगे जहां वह जनमहा रैली में शामिल होंगे. इस रैली में उत्तर केरल के छह जिलों से हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है. गांधी का इससे पहले सीआरपीएफ के शहीद जवान वी वी वसंतकुमार के वायनाड स्थित घर जाने का कार्यक्रम था,

लेकिन मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि ऐसा होने की उम्मीद नहीं है क्योंकि माओवादी खतरे के चलते सुरक्षा एजेंसियों ने अभी इसे हरी झंडी नहीं दी है.गांधी के पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया, चुनाव तैयारियों और रणनीति को लेकर चर्चा किए जाने की उम्मीद है क्योंकि राज्य में लोकसभा चुनाव मात्र 40 दिन बाद ही हैं. हालांकि कांग्रेस ने अभी अपने उम्मीदवारों के नाम तय और घोषित नहीं किए हैं लेकिन गांधी के इस दौरे से केरल में पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने की उम्मीद है. केरल उन राज्यों में से एक है जहां से कांग्रेस को काफी उम्मीदें हैं.


About us | Contact us | Our Team | Privacy Policy | Terms & Conditions | ID Card Renewal | Downloads
loading...